Funny jokes Hindi , Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ..

FUNNY jokes only jokes11com par
             😆😆😆😆😆
                    😆😆😆😆

सुरेश - ने मिथिलेश से कहा -तुम समझते क्या हो , मैंने दो-दो विश्व विद्यालयों में पढाई की हैं |
मिथिलेश -उस से क्या होता है ? दो गायों का दूध पीने के बाद भी बछडा बै ही तो बनता है | 
                 😆😆😆😆

राकेश -नरेश तुम इतने उदास किस कारण से हो ,कोई समस्या है क्या ?
नरेश -मैने अपने पापा से किताबों के लिए रुपये मंगवाये थे मगर उन्होंने किताबें ही खरीद कर भेज दी,|
               😆😆😆😆


श्याम -अपने मित्र से पत्नी की प्रशंसा कर रहा था -मेरी बीबी कभी भी मेरी बात नहीं टालती 
राम - क्या बात करते हो बात औए बीबी माने नहीं?
श्याम -कल रात मैंने गर्म पानी मांगा और उसने तुंरत पानी गर्म कर दिया |
राम - खाना खाने के बाद तुम्हें गर्म पानी की क्या जरूरत पडी थी ?
श्याम -बात यह है कि मैं ठंडे पानी से बर्तन नहीं धो सकता हुं |
               😆😆😆😆


कमला -मेरे सिर मे सुबह से बहुत दर्द हो रहा है , पता नहीं चल रहा है कौन-सी दवाई लूं 
विमला -दर्द तो कभी-कभी मेरे भी होता था ,पर ऐसे में राजू के पापा मुझे थपकियां देकर सुला देते थे और दर्द बंद हो जाता था |
कमला -पता नहीं तुम्हारे राजू के पापा घर कब तक आएंगे?
              😆😆😆😆


अशोक -मुझे हर युवती अच्छी लगती है , चाहे वह सुंदर हो अथवा आकर्षक | 
विमल -सुंदर और आकर्षक में क्या अंतर हैं ? 
अशोक - सुंदर युवती वह है , जिसे तुम देखते हो , जबकि आकर्षक युवती वह है , जो तुम्हें देखती है |
                😅😅😆😆


एक भिखारी सरकारी नल पर नहा रहा था | तभी उसके एक भिखारी मित्र ने कहा - यार जहां तक मुझे याद पडता है , तुम पिछले महिने ही तो नहाए थे |
दूसरा बोला -यार , तुझे तो मालूम ही है कि मुझे साफ सुथरा रहने की आदत है |
            😆😆😆😆


श्याम- तुम्हारे कितने भाई है ?
राम -एक भी नहीं |
श्याम - ( आवेश में कहा ) तुम झूठ बोलते हो | तुम्हारी बहन तो कह रही थी कि उसका एक भाई है
              😆😆😆😆


श्याम-मैनेजर साहब आपकी सबसे बडी योग्यता क्या है?
मैनेजर -मेरी पत्नी |
श्याम -और सबसे बडी कमजोरी क्या है ?
मैनेजर - श्रीमान आपकी पत्नी सबसे बडी कमजोरी है |
               😆😆😆😆


लक्की - जो आदमी दूसरों को अपनी बात नहीं समझा सके , वो बेवकूप है |
विक्की - जी मैं आपकी बात समझा नहीं |

              😆😆😆😆


पंकज -लोगों से तुम यह क्यों कहते फिरते हो कि मैं मूर्ख हूं ?
दिनेश -माफ करना , मुझे पता नहीं था कि यह बात गुप्त रखनी थी |
                  😆😆😆😆



               Thanks for reading 
                ❤  🙏🙏🙏🙏❤

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...

Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...

Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...