Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...

         


लड़का: मैंने आज जो काम किया है वो सुन कर तुम्हारा सीना गर्व से चौड़ा हो जायेगा
.

.
.
.
लड़की: अब और नही..पहले ही तूने 32 से 36 कर दिया है 
                🤣🤣🤣🤣🤣

"अपने किए पर पानी फेरना " को इंग्लिस में क्या कहते हैं ।

संता - बहुत देर सोचने के बाद ………
+
+
+
+
+
+
Flush 
               🤣🤣🤣🤣🤣

Wife:- डार्लिंग, देखो मैंने इसे पिछले 8 साल से नही पहना
फिर भी इसकी फिटिंग वैसी की वैसी ही है
Hus:- कुछ तो भगवान से डर 
ये शॉल है. !!
             🤣🤣🤣🤣🤣

दुखी माँ बाबा से: बाबा जी मेरे 1000/- रुपये वापस करो। बाबा: क्यों बालिके? माँ: आप ने कहा था सब शनि का दोष है, इसलिए बेटा नहीं पढ़ता। मैंने शनिवार के व्रत रखे, तेल चढ़ाया, मेरे बेटे ने रात भर कंप्यूटर पे पढ़ाई की फिर भी फेल हो गया। बाबा: बालिके मैंने तो कहा था कि सब "सनी" का दोष है। 
               🤣🤣🤣🤣🤣

             आज का ज्ञान 
प्यार और गर्मी जब हद्द से बढ़ जाते है,
तब सबसे पहले कपडे ही उतरा करते है !! 
              🤣🤣🤣🤣🤣

सनी लियोने कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल में आयी 
तो एक दर्शक ने कहा " मैं आपका बहुत बड़ा प्रशंशक हूँ। 
मैंने आपकी सारी फिल्में देखी है।
क्या मैं आपके साथ आपकी फ़िल्म का एक स्टेप कर सकता हूँ।"
इस पर सिद्धू ने कहा
"गुरु, हर पीला फूल आम नहीं होता, हर सीता का पति राम नहीं होता।
थोड़ी जेब ढीली करो और उठाओ होटल का खर्चा, क्योकि ये वो स्टेप है 
जो खुले आम नहीं होता। 
            🤣🤣🤣🤣🤣

बॉयज हॉस्टल के बाथरूम में लिखा था
आपका भविष्य आपके हाथ में है..
तो सोचो गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में क्या लिखा होग
.
.
.
.
.अपने भविष्य मैं उंगली ना करे... 
             🤣🤣🤣🤣🤣

गर्लफ्रेंड :
ये सनी लिओन कौन है ?
संता :
ये सनी देओल का स्त्री रूप है,
इसके भी ढाई-ढाई किलो के हैं.

जिनको देखने के बाद
आदमी उठता नहीं, 
आदमी का उठ जाता है ।
            🤣🤣🤣🤣🤣

जब शम्मी कपूर का निधन हुआ था तो, हमें चैनल बदल-बदल कर उनकी महत्वपूर्ण फिल्मो के clips देखने का अवसर मिला था...
.
बालासाहेब ठाकरे की अंत्येष्टि में सभी चैनल्स ने सारे दिन...ठाकरे जी की जीवनी दिखाई.
.
ग़ज़ल-सम्राट जगजीत सिंह जी के गुजरने पर टीवी चैनल्स पर सिर्फ़ उनके नगमों की ही गूँज सुनाई देती रही...दिन भर !
.
.
.
अब तो बस Sunny Leonne की आँखे बंद होने का इंतज़ार है"
               🤣🤣🤣🤣🤣

बस मैं एक आदमी अपने 9 बच्चों के साथ जा रहा था! 
बच्चे बहुत शोर कर रहे थे!
इतने में एक बुज़ुर्ग अपनी लाठी से ठक ठक करते हुए चढ़े!
बच्चों का बाप बोला :- हज़रत आप अपनी लाठी के आगे रबड़ चढ़ा ले तो ये शोर नहीं करेगी!
बुज़ुर्ग:- अगर यही काम तू ने किया होता तो इतना शोर ना होता!!!
             🤣🤣🤣🤣🤣

           Thanks for watching 

         

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...

Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...