Funny jokes Hindi , Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ..

Best FUNNY joke only jokes11com par
😆😆😆😆
                😆😆😆😆
एक लड़का बड़ा दुखी था. दोस्त ने कारण पूछा…
लड़का: मैंने एक लड़की को तीन साल तक रोज एक लव लेटर भेजा.
दोस्त: तो…अब लड़की शादी के लिए बोल रही है?
लड़का: नहीं, पोस्टमैन से शादी कर रही है.
               😆😆😆😆

लड़का (अपने दोस्त से): तुझे लड़की फंसानी आती है?
दोस्त: नहीं.
लड़का: बहुत आसान है. पहले कागज का जहाज बना. उसे मैम के पीछे फेंक दे. मैम पूछें तो लड़की का नाम लगा देना….बस, फंस गई लड़की!!
               😆😆😆😆

बॉय  १  : इलेक्शन  की  डेट  फिक्स  हो  गयी  है.
बॉय  २  : तोह  क्या  हुआ...
बॉय  १  : उस  दिन  पता  चल  जाएगा  की  मोहल्ले  की  कौन  कौन  सी  लडकियां  १८  साल  की  हो  गयी  हैं.
              😆😆😆😆

चेतन -अपने घर में हम भी कोई होते है | 
राजेश -क्या सचमुच ?
चेतन - और क्या | हर रोज मेरी पत्नी रसोई से पुकारती है ? जरा खाना बनाकर बर्तन साफ कर दो
               😆😆😆😆

मंत्री जी की शादी होने वाली थी | उन्होंने अपने पी. ए. को बुलाकर कहा- मेरे एक महिने के सारे कार्यक्रम रद्द्द कर दो |
अगले दिन मंत्री जी ने -अपने पी. ए को बुलाकर पूछा -कार्यक्रम रद्द्द करने में कोई परेशानी तो नहीं हुई | 
पी.ए. -कोई खास नही -बस एक महिला एक घंटे समझाती रही कि रविवार को उससे आपका विवाह होने वाला है 
              😆😆😆😆

सोनु -यार , मैं अगर गधा होता तो क्या तुम भी दोस्ती के खातिर गधे बन जाते ?
मोनू- गधा तो नहीं बनता , पर दोस्ती की खातिर तुम्हें घास जरूर खिलाता

            😆😆😆😆


चींटू: तूने कोई 3डी मूवी देखी है |
मींटू: हां |
चींटू: कौन सी ?
मींटू: दिन दहाड़े डकैती |
          😆😆😆😆

चींटू: आपकी पत्नी क्यों भाग गई?
मींटू : पता नहीं! मैं बाथरूम में नहाने गया और वो भाग गई!
चींटू : लगता है ऐसे मौके के लिये बेचारी सालों इंतज़ार करती रही!

              😆😆😆😆

राजेश-यार तुम्हारे हाथ इतने काले और गंदे क्यों है ?
राकेश- मैं अपनी पत्नी को स्टेशन पर छोडने गया था |
राजेश-तो उस से हाथों पर क्या फर्क पडता है ?
राकेश- यार मैंने गाडी के इंजन को शाबाशी दी थी |
               😆😆😆😆

अपराधी -( मित्र से ) मैं श्रमदान करके आ रहा हुं |
मित्र -अच्छा , कहा से ? 
अपराधी -जेल से | छः महीने का सश्रम कारावास हुआ था |
           😅😅😅😅😅😅😅


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...

Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...

Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...