Funny jokes Hindi , Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ..

               
             😂😂😂😂😂😂
 
            Funny jokes 
   

 ...............................
     डराता किसको है !!

संता की बीवी किडनैप हो जाती है

किडनैपर ने संता को फोन लगाया- अगर आज रात तक पैसे न दिए, तो तुम्हारी बीवी को मार देंगे!

संता खामोश रहा..

अगले दिन फिर फोन आया-अगर आज रात तक पैसे न दिए, तो तुम्हारी बीवी के टुकड़े-टुकड़े करके चील-कौवों को खिला देंगे!

संता खामोश रहा

अगले दिन फिर फोन आया- अगर आज रात तक पैसे न दिए तो तुम्हारी बीवी तुम्हें सही सलामत लौटा दी जायेगी .

संता-पैसे बोल कमीने, डराता किसको है?!                               😂😂😂😂😂
         ................................................

         संता-एक बार मेरी प्रेमिका ने मुझे अपने घर पर बुलाया मैं घर पहुंचा घंटी बजाई..

बंता- फिर क्या हुआ?

संता- उसकी छोटी बहन ने दरवाजा खोला वो बहुत सुंदर थी।

बंता- फिर क्या हुआ?

संता-वो बोली आप बहुत स्मार्ट हो पर घर पर कोई नहीं है।

मैं मुस्कुराया और अपनी बाइक की तरफ जाने लगा। तभी उसके घर वाले बाहर आकर मेरी शराफत की तारीफ करने लगे और कहा हमें ये रिश्ता मंजूर है.

बंता-फिर?

संता- अब उन्हें ये कौन बताए की मैं तो बाइक लॉक करने जा रहा था।
                😂😂😂😂😂😂😂
          
     .......................................................
   
            संता-आपकी पत्‍‌नी क्यों भाग गई? बंता-पता नहीं! मैं बाथरूम में गया और वो भाग गई.

संता- लगता है ऐसे मौके के लिए बेचारी सालों से इंतजार कर रही थी।
                     😂😂😂😂😂😂
           
             .............................................

            संता (बंता से)- आज मैंने अपनी बीवी को वाचमैन के साथ पिक्चर देखने जाते हुए देखा!

बंता (संता से)- तुम उनके पीछे नहीं गए?

संता- नहीं यार, दरअसल वो पिक्चर मेरी देखी हुई थी!
               
               😂😂😂😂😂😂
              
             ....................................

            संता टूरिस्ट दिल्ली गए। घंटाघर के पास उन्हें लगातार घड़ी की ओर निहारता देख एक व्यक्ति ने उन्हें प्रस्ताव दिया, 'आप यह घड़ी खरीद सकते हैं, लाइए हजार रुपए।'

संता टूरिस्ट प्रसन्न हुए और फौरन हजार रुपए निकालकर दे दिए। वह व्यक्ति 'अभी सीढ़ी लाता हूं' कहकर गायब हो गया। काफी देर इंतजार करने के बाद संता को आभास हुआ कि वह ठगे गए। निराश होकर वह वापस होटल चले गए। अगले दिन उसी जगह फिर से घड़ी देखते हुए वही व्यक्ति उन्हें मिल गया और उसने फिर से वही प्रस्ताव दिया।

संता इस बार सतर्क थे, बोले, 'और तो सब ठीक है लेकिन इस बार सीढ़ी लेने मैं जाऊंगा!'
                        😁😁😁😁😁
              
                 ......................................
 
          संता ने चार लोगों को कार से दबा दिया जज-तुमने तो शराब भी नहीं पी थी तो फिर ऐसा क्यों किया?

संता-आइडिया वालों ने कहा था कि इस गाने के लिए चार दबाएं !!
                     
                      😂😂😂😂😂😂😂
       
                ..............................................

                 संता- मुझे शादी में बीएमडबल्यू मिली है।

बंता- पर तुम्हारे पास तो कोई बीएमडबल्यू नहीं हैं।

संता- अबे गधे !! बीएमडबल्यू का मतलब हुआ बहुत मोटी वाइफ ।
                     😂😂😂😂😂
               
                    ..........................................

             संता- आज कल ज्यादातर बच्चे जुड़वा क्यों पैदा होते हैं।

बंता- देश में इतना आंतकवाद बढ़ गया है कि वो अकेले आने से डरते हैं।

                       😂😂😂😂😂
         
                    ..........................................

             संता- तूने कभी सोचा है कि तवे पर रखा पॉपकॉर्न इतना उछलता क्यों है।

बंता- नहीं पता यार

संता-खुद बैठ कर देख लो तवे पर, पता चल जाएगा।
   
                          😂😂😂😂😂

                      .................................

      वापसी में गिरा दूं?

संता-अब मैं बहुत तंग आ गया हूं,

कल बीवी को लेकर मनाली जा रहा हूं,

रास्ते में उसे कहीं खाई में गिरा दूंगा!

बंता-मेरी वाली भी ले जा यार, उसे भी किसी गहरी खायी में गिरा देना!

संता (कुछ सोचते हुए)-अगर तू बुरा ना माने तो, तेरी वाली को वापसी में गिरा दूं?

                      😂😂😂😂😂😂
                     ..........................
           
         
           

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...

Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...

Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ...