non veg jokes, 18+ jokes,Hot jokes, Jokes11com, Funny jokes Hindi , Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ..

Non veg jokes, 18+jokes 
            😆😆😆😆
                 😆😆😆😆


लड़की बाबा से-अगर मैं एक लड़के को चुमू तो क्या होगा?
बाबा- नरक में जाओगी सीधे .
लड़की-अगर आपको चुमू तो क्या होगा ?
बाबा-चालक लड़की स्वर्ग में जाना चाहती है …..
             😆😆😆😆


नानी पोते से- सो जा डिप्लोमा सो जा
पड़ोसन- डिप्लोमा क्यों बुलाती हो इसे
नानी-मेरी लड़की कालेज डिप्लोमा लेने गयी थी ये लेकर आ गई
                 😆😆😆😆


पिंकी बस में अपने बॉयफ्रेंड की
गोदी में बैठी थी।
पिंकी ने कंडक्टर से कहा: बस धीरे चलाओ, झटके बहुत लगते हैं।
कंडक्टर: ओए मैडम, गोदी में से उठकर देख, बस तो कब से खड़ी है।
               😆😆😆😆


एक अविवाहित लड़की को बच्चा हो गया।
पप्पू: ये कैसे हुआ?
लड़की: जानू कल रात को जब आपका नाईट फॉल हुआ था तब मेरी ब्लूटूथ ऑन रह गई थी।?
                 😆😆😆😆


पिंकी को इंग्लिश बोलने का बहुत शौक था शादी की पहली रात उसे पता लगा कि उसके पति का सिर्फ एक ही पाँव है।
वापस माइके आकर अपनी माँ से बोली,”माँ मेरे पति का सिर्फ एक फुट (Foot) है।” जीतो हैरान होकर बोली,”बेटी तुझे और कितना बड़ा चाहिए?”?

                😆😆😆😆



तेज बारिश में बस स्टॉप पर खड़ा पप्पू एक लड़की के भीगे निप्पल (दूध) को देखकर बोला: आपकी हेड लाइट ऑन है।
लड़की: बिजली मेरी खर्च हो रही है या तेरी?
पप्पू: मगर लोड तो मेरे खंबे पर पड़ रहा रहा। ?
                 😆😆😆😆



कस्टमर केयर वाले कहते हैं;
हिंदी के लिए 1 दबाएँ इंग्लिश के लिए 2 दबाएँ;
साला ये तो हिंदी बोलने वाले के साथ नाइंसाफी है!?
                😆😆😆😆



लड़की: बच्चा 2 दिन से दूध नहीं पी रहा।
डॉक्टर ने महिला की ब्रा में हाथ डाला और काफी देर तक मुआयना करने के बाद बोला,” इनमे दूध ही नहीं है।”
महिला: मैं तो इसकी मौसी हूँ।?
               😆😆😆😆


संता बाज़ार में जोर-जोर से चिल्ला रहा था, "जन्नत का पर्दा 20 रुपये में - जन्नत का पर्दा 20 रुपये में।"
सारे बाज़ार के लोगों ने अपना-अपना काम छोड़ कर उसके पास जाकर देखा तो, वो पैंटी बेच रहा था।
                     😆😆😆😆



जीतो: प्लीज़ जरा ये ब्रा का हुक लगा दीजिये।
संता: मैं इसके बदले 4 चुंबन (किस) लूंगा।
जीतो: रहने दो, "पड़ोसी से फ्री में लगवा लेती हूँ, वो हाथ डालकर सेट भी कर देगा।
                   😆😆😆😆




सुहागरात के बाद संता अपनी पत्नी से,"तुझे रात को ज्यादा दर्द या तकलीफ तो नहीं हुई ना?"
जीतो: नहीं, बहुत मज़ा आया, दर्द तो तब होता था जब मैं स्कूल में थी।
                 😆😆😆😆


संता: तुम नीचे के बाल कैसे साफ़ करते हो?
बंता: रेजर से और तुम?
संता: जरुरत ही नहीं, मेरी बीवी बातें ही ऐसी करती है की झांटे सुलग जाती हैं।
                 😆😆😆😆



संता ने सुहागरात को बीवी से पूछा: क्या तुम (VIRGIN) वर्जिन हो?
बीवी: जी हाँ, मगर पीछे से, और तुम?
संता: मैं भी मगर आगे से।
                   😆😆😆😆



क्लब में डांसर झुकी तो अमेरिकन ने 100 रूपये का नोट उसकी ब्रा में डाला और ब्रिटिश ने 200 डाले।
संता ने ATM कार्ड उसकी ब्रा में घुसाया और 300 निकाल लिए?
                😆😆😆😆



संता: सेठ जी मुझे जल्दी से एक रूपा की चड्ढी दे दीजिए।
दुकानदार: नहीं सर, मैं आपको रूपा की चड्ढी नहीं दे सकता।
संता: पर क्यों सेठ जी?
दुकानदार: अरे पगले रुपा मेरी बीवी है।
                 😆😆😆😆



          Thanks for reading 
                   🙏🙏🙏🙏🙏          

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

WhatsApp jokes in hindi

non veg jokes, 18+ jokes,Hot jokes, Jokes11com, Funny jokes Hindi , Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ..

non veg jokes, 18+ jokes,Hot jokes, Jokes11com, Funny jokes Hindi , Hindi Jokes: Funny Jokes In Hindi, Hindi Chutkule, हिंदी जोक्स ..